यौन शोषण के आरोपों पर चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछताछ

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

यौन शोषण के आरोपों पर चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछताछ

शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद से करीब 7 घंटे पूछताछ के बाद एसआईटी ने शुक्रवार को उनका दिव्य आश्रम सीज कर दिया। इसके अलावा एसआईटी टीम जांच के लिए पीड़ित छात्रा को लेकर चिन्मयानंद के आवास पर भी पहुंची। चिन्मयानंद पर उनके


यौन शोषण के आरोपों पर चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछताछ
शाहजहांपुर।  पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद से करीब 7 घंटे पूछताछ के बाद एसआईटी ने शुक्रवार को उनका दिव्य आश्रम सीज कर दिया। इसके अलावा एसआईटी टीम जांच के लिए पीड़ित छात्रा को लेकर चिन्मयानंद के आवास पर भी पहुंची।

चिन्मयानंद पर उनके एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। प्रबंधन ने तीन दिन के लिए कॉलेज की छुट्टी घोषित की है।

ख़बरों के अनुसार, चिन्मयानंद के अलावा एसआईटी ने गुरुवार रात यूपी पुलिस से भी यौन शोषण केस से जुड़े सवाल पूछे। हालांकि, छात्रा के आरोपों पर चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

चिन्मयानंद के वकील का कहना है कि हम पूरी तरह से जांच में सहयोग कर रहे हैं और दोबारा पूछताछ के लिए आना पड़ सकता है। चिन्मयानंद गुरुवार रात 1 बजे तक एसआईटी के पूछताछ रूम में मौजूद थे।

उनसे छात्रा और उसके परिवार के आरोपों से जुड़ी जानकारी ली गई। इससे पहले एसआईटी ने बुधवार को पीड़िता की मेडिकल जांच कराई थी।