अमित शाह के रोडशो के दौरान ट्रक पर डंडे फेंके जाने से झड़प शुरू...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अमित शाह के रोडशो के दौरान ट्रक पर डंडे फेंके जाने से झड़प शुरू...

कोलकाता। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान पथराव, आगजनी, लाठीचार्ज सब हुआ। अमित शाह जिस वाहन पर सवार थे, उस पर डंडे फेंके गए और भाजपा समर्थकों पर पथराव किया गया। इस दौरान विद्यासागर कॉलेज में लगी ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति त


अमित शाह के रोडशो के दौरान ट्रक पर डंडे फेंके जाने से झड़प शुरू...
कोलकाता। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान पथराव, आगजनी, लाठीचार्ज सब हुआ। अमित शाह जिस वाहन पर सवार थे, उस पर डंडे फेंके गए और भाजपा समर्थकों पर पथराव किया गया।

इस दौरान विद्यासागर कॉलेज में लगी ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी गई। आरोप भाजपा पर लगा है जबकि भाजपा ने इसके पीछे तृणमूल का हाथ बताया है। हिंसा में दोनों पक्षों के कई लोग जख्मी हो गए।

दरअसल, शाह के रोड शो को लेकर सुबह से ही खींचतान चल रही थी। पहले धर्मतल्ला में रोड शो के लिए लगाए गए पीएम मोदी व शाह के बैनर--होर्डिग्स हटा दिए गए। इसे लेकर भी काफी हल्ला हुआ। इसके बाद शाम को शाह का रोड शो शुरू हुआ।

रोड शो के सीयू पहुंचने पर शुरू हुआ हंगामा रोड शो के कॉलेज स्ट्रीट इलाके में स्थित कलकत्ता विश्वविद्यालय ([सीयू)] के मेन कैंपस के समीप पहुंचते ही हंगामा शुरू हो गया। यहां तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषषद के सदस्य शाह के रोड शो को लेकर विरोध--प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने हाथों में काला झंडा व पोस्टर लेकर 'अमित शाह गो बैक' और 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए।