कार्यशाला में एसएसजी एप में फीडबैक देने की समझाई बारीकी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कार्यशाला में एसएसजी एप में फीडबैक देने की समझाई बारीकी

राम मिश्रा, अमेठी। स्वच्छता सर्वेक्षण ग्रामीण-2019 (एसएसजी एप)में फीड बैक देने के लिए शुकवार को मंगलम इंटर कालेज मुसाफिरखाना में आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला में छात्र-छात्राओं को फीडबैक देने की बारीकी समझाई गई ब्लॉक कॉर्डिनेटर मुसाफिरखाना शीलवन्त सिं


कार्यशाला में एसएसजी एप में फीडबैक देने की समझाई बारीकी
राम मिश्रा, अमेठी। स्वच्छता सर्वेक्षण ग्रामीण-2019 (एसएसजी एप)में फीड बैक देने के लिए शुकवार को मंगलम इंटर कालेज मुसाफिरखाना में आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला में छात्र-छात्राओं को फीडबैक देने की बारीकी समझाई गई ब्लॉक कॉर्डिनेटर मुसाफिरखाना शीलवन्त सिंह और मो.ताबिश हाशमी ने उन्हें योजना सहित फीडबैक देने की विस्तार से जानकारी दी।

स्वच्छता सर्वेक्षण ग्रामीण 2019 का आयोजन जिलों के स्वच्छता की स्थिति को आंकने के लिया किया जा रहा है इसी के जरिए निर्धारित मापदंडों के आधार पा रैंकिग की जानी है।जानकारी मिली है कि बेहतर स्थान पाने वाले जनपदों को राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जाएगा एप के जरिए आनलाइन सर्वेक्षण चल रहा है।

खण्ड प्रेरकों ने एंड्रायड मोबाइल पर एप डाउनलोड करने से लेकर कैसे स्वच्छता का फीड बैक दिया जाना है इसे दिखाकर बताया अधिक से अधिक छात्र-छात्राओं से फीड बैक देने पर जोर दिया। जिससे जिले को रैकिंग हासिल हो सके इस मौके पर सफाई कर्मचारी संघ मुसाफिरखाना के अध्यक्ष अजय यादव सहित समस्त विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।