CM योगी अपना बयान वापस लें माफी मांगे : मौलाना कलबे जव्वाद

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

CM योगी अपना बयान वापस लें माफी मांगे : मौलाना कलबे जव्वाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विवादास्पद बयान सपा, बसपा, कांग्रेस को अली पर तो हमें बजरगंबली पर भरोसा, की मजलिसे ओलमाए हिंद के महासचिव मौलाना कलबे जवाद नकवी ने निंदा की और सीएम योगी से अपना बयान वापस लेते हुए माफी मांगने को कहा


CM योगी अपना बयान वापस लें माफी मांगे : मौलाना कलबे जव्वादलखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विवादास्पद बयान सपा, बसपा, कांग्रेस को अली पर तो हमें बजरगंबली पर भरोसा, की मजलिसे ओलमाए हिंद के महासचिव मौलाना कलबे जवाद नकवी ने निंदा की और सीएम योगी से अपना बयान वापस लेते हुए माफी मांगने को कहा है ।
मौलाना कलबे जव्वाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान की निंदा करते हुए कहा कि वह पहले भी सीएम योगी के ऐसे बयान की निंदा की थी और आज भी कर रहे है। मौलाना जव्वाद ने कहा कि अन्य राजनीतिक दल अपनी रैलियों में हजरत अली अ.स. या बजरंगबली के नाम पर वोट नहीं मांग रहे हैं, तो मुख्यमंत्री योगी ऐसे बयान कयों दे रहे है। उन्होंने कहा कि अगर कोई राजनीतिक दल कह रहा होता कि हम हजऱत अली अ 0 स 0 के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं, तो मुख्यमंत्री योगी भी कह सकते थे कि हम बजरंगबली के नाम पर चुनाव लडेंगे, जबकि यह भी उचित नहीं है। मौलाना ने कहा कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं उनको ऐसे बयानों से बचना चाहिए, हम उनके इस बयान की कडी निंदा करते हैं और मांग करते हैं कि वे अपने दिए गए बयान को वापस लें, क्योंकि हजऱत अली अस केवल मुस्लमानों ही नहीं बल्कि हर कौम और मज़हब में माने जाते हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान से हजऱज अली अ0 स0 के सभी चाहने वालों की भवनाओं को ठेस पुहंची है, उन्हे अपना बयान वापस लेना चाहिए और ऐसे उत्तेजक और विवादास्पद बयानों से बचना चाहिए।