BJP प्रत्याशी के आईपीएस पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP प्रत्याशी के आईपीएस पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा की प्रत्याशी के आईपीएस पति के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत दी गई है। उन पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। हरियाणा के सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुनीता दुग्गल के आईपीएस पति के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग पहुंच गई है।


BJP प्रत्याशी के आईपीएस पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा की प्रत्याशी के आईपीएस पति के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत दी गई है। उन पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

हरियाणा के सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुनीता दुग्गल के आईपीएस पति के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग पहुंच गई है।

कांग्रेस नेताओं ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को आईपीएस राजेश दुग्गल के खिलाफ शिकायत दी है। दुग्गल पर पद एवं सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया गया है।

मंगलवार को शाम चार बजे मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश देवीनगर, सचिव एवं प्रवक्ता भूपेंद्र राणा और पंकज पूनिया ने लिखित शिकायत दी।

इसमें राजेश दुग्गल का स्थानांतरण तुरंत प्रभाव से राज्य से बाहर करने की मांग की गई है। चुनाव आयोग के अधिकारियों ने भी उन्हें शिकायत पर जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।