प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प

 
प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़पबिजनौर। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के कार्यक्रमों में जहां एक तरफ लगातार बदलाव जारी है। वहीं चुनावी प्रचार के आखिरी दिन धुआंधार प्रचार करने पश्चिमी यूपी पहुंची चुकी हैं।

प्रियंका गांधी को आज सहारनपुर में रोड शो करना था और उसके बाद वह बिजनौर में रोड शो करने पहुंचती। लेकिन एन वक्त पर फैसला बदलते हुए उन्होंने पहले बिजनौर में रोड शो करने का फैसला लिया। प्रियंका गांधी पहले बिजनौर पहुंची और रोड शो शुरू किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान उनके रोड शो में हंगामा हो गया। कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान आमने-सामने आ गए और समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई।

जानकारी के अनुसार रोड शो के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झंडा लगाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया।

पुलिस फोर्स की मदद से प्रियंका का रोड शो शांति से संपन्न हुआ। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उनके काफिले में उनके साथ चलती नजर आई। रोड शो में उमड़ी भीड़ ने चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए। यहां रोड शो करने के बाद प्रियंका गांधी सीधा सहारनपुर के लिए रवाना हो गईं। प्रियंका सहारनपुर पहुंच चुकी हैं। यहां चिलकाना रोड पर प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हो चुका है। 

From around the web