कांग्रेस ने लगाया आरोप, शराब बांट रहे BJP नेता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कांग्रेस ने लगाया आरोप, शराब बांट रहे BJP नेता

असम में विपक्षी दल कांग्रेस ने गुरवार को पहले चरण में पांच लोकसभा सीटों पर होने वाले चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं पर नकदी और शराब बांटने का आरोप लगाया है। इसके लिए उसने चुनाव आयोग में शिकायत की है। गुरुवार को असम की डिब्रूगढ़, जोरहाट, कालियाबोर, तेजप


कांग्रेस ने लगाया आरोप, शराब बांट रहे BJP नेताअसम में विपक्षी दल कांग्रेस ने गुरवार को पहले चरण में पांच लोकसभा सीटों पर होने वाले चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं पर नकदी और शराब बांटने का आरोप लगाया है। इसके लिए उसने चुनाव आयोग में शिकायत की है। गुरुवार को असम की डिब्रूगढ़, जोरहाट, कालियाबोर, तेजपुर और लखीमपुर सीट पर मतदान होना है। 

असम प्रदेश कांग्रेस समिति महासचिव दिगांता चौधरी ने यह शिकायत की है। एनबीटी की रिपोर्ट्स के अनुसार दिगांता ने भारतीय चुनाव आयोग को दी अपनी शिकायत में कहा, असम प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष के निर्देश पर मैं एपीसीसी की ओर से आपका ध्यान असम में चुनाव के पहले चरण में बीजेपी नेताओं द्वारा आदर्श आचार संहिता के खुलेआम उल्लंघन की ओर दिलाना चाहता हूं और इस मामले में आपके दखल का अनुरोध करती हूं।

चौधरी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि बीजेपी के कई नेता, मंत्री, विधायक, सांसद और कार्यकर्ता मंगलवार शाम से पांच निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाताओं के बीच खुलेआम भारी मात्रा में नकदी और शराब वितरित कर रहे हैं।