कांग्रेस को रास नहीं आ रही देश में सुरक्षा की बेहतर स्थिति: PM मोदी

 
कांग्रेस को रास नहीं आ रही देश में सुरक्षा की बेहतर स्थिति: PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकी संगठन ‘जैश ए मोहम्मद’ के प्रमुख मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने को तीसरी अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइक बताते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसे देश में सुरक्षा की बेहतर स्थिति उसे रास नहीं आ रही है। 

उन्होंने कहा, दो दिन पहले ही भारत के बहुत बड़े दुश्मन, आतंकवादियों के सरगना मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बडी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया है। पाकिस्तान में बैठा आतंकियों का यह आका कई वर्षों से भारत को घाव पर घाव दे रहा था। लेकिन अब इस आतंकी का पाकिस्तान में मौज करना मुश्किल हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री ने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के मंसूबों पर, आतंकवादियों के मंसूबों पर ये तीसरी बड़ी स्ट्राइक हुई है। अब आप बताइए पाकिस्तान की हेकड़ी निकली है या नहीं?

उन्होंने कहा, आतंक और आतंकियों से निपटने के कांग्रेसी के तरीके और भाजपा के तरीके की तुलना नहीं हो सकती।’ मोदी ने आरोप लगाया, ‘याद करिए, यही कांग्रेस थी जो कहती थी कि हर एक आतंकी हमले को रोकना मुमकिन नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया, केन्द्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो आतंकी हमले रोजाना की बात हो गयी थी। कोई भी शहर, कांग्रेस के कार्यकाल में सुरक्षित नहीं था।

From around the web