कांग्रेस डूबता जहाज है, इसलिए MLA इसे छोड़ते जा रहे हैं : चौहान

 
कांग्रेस डूबता जहाज है, इसलिए MLA इसे छोड़ते जा रहे हैं : चौहान
भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को यहां कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है जिसके कप्तान राहुल गांधी इसे छोड़कर जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में विधायकों का पार्टी छोड़ना भी इसी का परिणाम है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्रियों जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने देश को कमजोर किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए चौहान ने कहा, कांग्रेस डूबता जहाज है और इसके कप्तान राहुल गांधी भी इसे छोड़ रहे हैं। जब कप्तान भाग जाएगा तो कांग्रेस विधायक भी भागने में पीछे नहीं रहेंगे।

कर्नाटक विधानसभा से शनिवार को कांग्रेस के दस विधायकों ने इस्तीफा दे दिया जिससे राज्य की गठबंधन सरकार अल्पमत में आ गई है। चौहान ने उन नेताओं पर भी निशाना साधा जिनका नाम कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में चल रहा है।

उन्होंने कहा, मोतीलाल वोरा जैसे नेताओं के नाम चल रहे हैं जो करीब 100 वर्ष के हैं और अशोक गहलोत का बेटा विधानसभा चुनाव हार गया। इस तरह की स्थिति में पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के पास कोई विकल्प नहीं है।

From around the web