जीत को RSS की मदद ले रही है कांग्रेस: ममता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जीत को RSS की मदद ले रही है कांग्रेस: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कांग्रेस पर चुनाव जीतने के लिये राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की मदद लेने का आरोप लगाया और लोगों से अनुरोध किया कि वह कांग्रेस, बीजेपी और वामपंथी दलों के 'घातक गठबंधन' को पराजित करें। इसके अलावा बनर्जी


जीत को RSS की मदद ले रही है कांग्रेस: ममतापश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कांग्रेस पर चुनाव जीतने के लिये राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की मदद लेने का आरोप लगाया और लोगों से अनुरोध किया कि वह कांग्रेस, बीजेपी और वामपंथी दलों के 'घातक गठबंधन' को पराजित करें।

इसके अलावा बनर्जी ने आरएसएस पर यह आरोप भी लगाया कि संघ के लोग पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे और कांग्रेस पार्टी नेता अभिजीत मुखर्जी के लिए प्रचार कर रहे हैं।

सोमवार को तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने 2018 में नागपुर में संघ के एक कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हिस्सा लेने का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि संघ उनके बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार अभिजीत मुखर्जी के लिए प्रचार कर रहा है।

उन्होंने मुस्लिम बहुल मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा में एक चुनावी सभा में कहा, 'भानुमति का पिटारा खोलने के लिये मुझे बाध्य मत कीजिए, नहीं तो प्रदेश में कांग्रेस की समूची योजना का खुलासा हो जाएगा।'