सड़क दुर्घटना में कांग्रेसी नेता की मौत, 2 की मौके पर मौत, 5 घायल

 
सड़क दुर्घटना में कांग्रेसी नेता की मौत, 2 की मौके पर मौत, 5 घायलबीजापुर। एनएच 63 सड़क में बोलेरो और पिकअप वाहन के बीच भिड़ंत हुई है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी की जिससे मौके पर ही 2 लोगो की मौत हो गई। करीब 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर मोदकपाल से लगे तुनकीगुट्टा पहाड़ी के पास एक पिकअप वाहन जिसका कि टायर पंचर हो गया रोड में खड़ी थी। जिसमें रखा हुआ टेंट सामान राड सड़क में ही रखा हुआ था।  तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो राड़ में जा टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त था की बोलेरो सामने से कटकर युवको में जा घुसी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य वाहन में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल है। इस घटना में भोपालपटनम के कांग्रेसी नेता केजी सत्यम की मौके पर ही मौत हो गई। वे बच्चे का जगदलपुर में इलाज कर वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गए। उनकी मौत से परिवारजनों में दहशत है और घर में मातम छाया हुआ है।
 मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बीआर पुजारी ने बताया कि खबर मिलते ही एम्बुलेंस के द्वारा घटनास्थल से घायलों को त्वरित उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। एक महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जगदलपुर रेफर किया गया। अन्य घायल खतरे से बाहर है।

From around the web