कांग्रेस नेता सलमान निजामी बोले- ओवैसी पहनते हैं “भगवा” चड्डी

 
कांग्रेस नेता सलमान निजामी बोले- ओवैसी पहनते हैं “भगवा” चड्डी
कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने आज कहा कि भारतीय मुसलमान ओवैसी की चड्डी का रंग जानते हैं। यह अंदर से भगवा है। 7 विधायक वाले ओवैसी मुस्लिम बहुल सीटों पर उम्मीदवारों को मैदान में उतारकर कांग्रेस को कुचल देना चाहते हैं! इससे बीजेपी को सीधी मदद मिलेगी। एमआईएम का सांप्रदायिक कार्ड फेल हो जाएगा और वह सभी सीटें खो देंगे।

सिआसत की खबर के अनुसार निजामी ने बिहार के कृष्णगढ़ में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी को नफरत और सांप्रदायिकता फैलाकर भारतीय मुस्लिम को बदनाम करने के लिए आलोचना की। निजामी ने कहा “ओवैसी का गेम प्लान स्पष्ट है!”

मुसलमानों को अनपढ़ रखो। उन्हें पीड़ित होने दो। निजामी ने कहा कि ओवैसी की नफरत की राजनीति को पूरे भारत में खारिज कर दिया गया है, लोग कांग्रेस के साथ खड़े हुए हैं और एमआईएम के प्रचार के लिए नहीं आए हैं जो कि बीजेपी की टीम बी है, जो मुसलमानों और शासन को विभाजित करने की कोशिश कर रही है। MIM, उनके सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, INC ब्लिट्जक्रेग को रोक नहीं सका।

निजामी ने कहा कि एमआईएम नेता मुस्लिम बहुल सीटों पर केवल भाजपा और आरएसएस को खुश करने के लिए उम्मीदवारों को मैदान में उतार कर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं।

उन्होंने कहा, “ओवैसी भाजपा और आरएसएस के हर कदम का प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से समर्थन कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, अगर मुसलमानों को बदनाम किया जा रहा है, झूठे मामलों में मारा जा रहा है या ओवैसी भाइयों के नफरत भरे भाषणों के कारण मॉब लिंचिंग किया जा रहा है, तो वे मुसलमानों के शवों पर राजनीति कर रहे हैं।”

एमआईएम नेता बुनियादी मुद्दों पर चुप रहकर मोदी सरकार का समर्थन कर रहे हैं। वे भावनात्मक भाषणों के माध्यम से मुस्लिम वोटों को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं।

From around the web