चुनावी रैली में कांग्रेसी नेता के साथ छेड़छाड़, युवक के जड़ा थप्पड़

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चुनावी रैली में कांग्रेसी नेता के साथ छेड़छाड़, युवक के जड़ा थप्पड़

कांग्रेसी नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने बेंगलुरु में एक चुनावी कैंपने के दौरान एक युवा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि युवक ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया। जिसके चलते उन्होंने उसकी थप्पड़ मारा है। यह घटना उस समय हुई जब खुश


चुनावी रैली में कांग्रेसी नेता के साथ छेड़छाड़, युवक के जड़ा थप्पड़कांग्रेसी नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने बेंगलुरु में एक चुनावी कैंपने के दौरान एक युवा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि युवक ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

जिसके चलते उन्होंने उसकी थप्पड़ मारा है। यह घटना उस समय हुई जब खुशबू बेंगलुरु सेंट्रल से कांग्रेस उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए इंदिरानगर में प्रचार कर रही थीं। अब इस घटना का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडिया देखा जा सकता है कि, खुशबू शांतिनगर के एमएलए एनए हैरिस और रिजवान अरशद के साथ भीड़ के बीच में रास्ता बनाते हुए अपनी कार की ओर जा रही है, तभी वह अचानक पलटती है और एक भीड़ में खड़े शख्स को थप्पड़ जड़ देती हैं।

जैसे ही यह वाकया होता है वहीं मौजूद लोग ने उस युवक को पकड़ लिया औऱ भीड़ से अलग ले गए बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

खुशबू ने बताया कि, उसने पहली बार मुझे गलत तरीके से छुआ, मैं पलटी लेकिन फिर से चलने लगी। जब उसने दूसरी बार ऐसा किया तो मैं पलटी और मैंने उसे थप्पड़ लगा दिया।