अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के समर्थन में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के समर्थन में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह

लखनऊ। जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर जहां कांग्रेस ने इसका विरोध किया है, वहीं उप्र के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है। अदिति ने कहा है कि मैं अनुच्छेद 370 पर मोदी सरका


अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के समर्थन में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह
लखनऊ। जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर जहां कांग्रेस ने इसका विरोध किया है, वहीं उप्र के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है। अदिति ने कहा है कि मैं अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के फैसले का पूर्ण समर्थन करती हूं। इससे जम्मू एवं कश्मीर के लोगों को मुख्यधारा में शामिल होने में मदद मिलेगी ।
विधायक ने कहा है कि मैं एक विधायक के रूप में इस फैसले का स्वागत करती हूं।  भारतीय नारी होने के नाते यह मेरी व्यक्तिगत राय है। यह मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला है। इसका जरा-सा भी राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे जम्मू एवं कश्मीर के लोग मुख्यधारा से जुड़ जाएंगे । अदिति ने कहा कि मैं एक जनप्रतिनिधि हूं, अत: मुझे जनता के साथ रहना चाहिए। किसी भी बात का बेवजह विरोध ठीक नहीं है। इस संबंध में अदिति ने सरकार को एक नसीहत भी दी है कि इस मामले का राजनीतिकरण न करके इसे राष्ट्रीय मुद्दा बना कर आगे बढ़ा जाए।