कांग्रेस की नीति झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने की रही है: गडकरी

 
कांग्रेस की नीति झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने की रही है: गडकरी
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी नीति झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने की रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गडकरी ने यह भी कहा कि भाजपा नीत राजग सरकार के इन पांच वर्षों में देश की तस्वीर बदलने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी या नितिन गडकरी को नहीं, बल्कि देश की जनता को जाता है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने पत्थलगांव के बालक हाई स्कूल के खेल मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी - इन सभी ने गरीबी हटाओ के नारे दिए और लोगों ने उन्हें वोट दिया। लेकिन उन्होंने इसके (गरीबी हटाने के) लिए कुछ नहीं किया। और अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से झूठ बोलकर देश को गुमराह करना शुरू कर दिया है। वह गरीबों को प्रति वर्ष 72 हजार रूपए देने का झूठा वादा कर रहे हैं।

केवल झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करना कांग्रेस की नीति रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश में 50 वर्षों तक शासन किया। इस दौरान पार्टी ने जातिवाद और सांप्रदायिकता का जहर घोलकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की। वे (कांग्रेस) लोगों को यह कहकर गुमराह करती है कि भाजपा सरकार दलित विरोधी है और वह संविधान बदल देगी। 

From around the web