कांग्रेस की नीति नकारात्मक, नेतृत्व में भ्रम है और नियत में खोट: PM मोदी

 
कांग्रेस की नीति नकारात्मक, नेतृत्व में भ्रम है और नियत में खोट: PM मोदी
राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत शुक्रवार, 3 मई को धौलपुर-करौली लोकसभा क्षेत्र के हिण्डौनसिटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नीति नकारात्मक है, नेतृत्व में भ्रम है और नियत में खोट है।

कांग्रेस को देश में शांति का माहौल पसंद नहीं आ रहा है। मसूद अजहर को अतंरराष्ट्रीय आंतकी घोषित किए जाने पर खुशी मनाने के बजाए कांग्रेस यह कह खुद का मजाक उड़वा रही है कि यह घोषणा चुनाव के समय ही क्यों हुई है।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने यह भी कहा कि आज पूरी दुनिया भारत की आवाज सुन रही है। दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दो दिन पहले भारत के बहुत बड़े दुश्मन आतंकियों के सरगना मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया। पाकिस्तान में बैठा आतंकियों का यह आका कई बरसों से भारत को घाव दे रहा था।

इन आतंकियों के हमलों के कारण हमारे कई जवान शहीद हो गए, लेकिन अब इन आतंकियों का पाकिस्तान में मौज करना मुश्किल हो गया हैं। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और आतंकियों पर यह तीसरी बड़ी स्ट्राइक हुई है। पाकिस्तान की हेकड़ी निकल गई है।

वे यह कहने से नहीं चूके कि आतंक और आतंकियों से निपटने के मामले में कांग्रेस और भाजपा के तरीकों की तुलना नहीं हो सकती। कांग्रेस कहती थी कि हरेक आतंकी हमला रोकना सम्भव नहीं है।

जबकि हमने यह साबित किया है कि जम्मू कश्मीर के दो तीन जिलों केा छोड़कर आतंकी अब सेना व आम आदमी पर हमला नहीं कर सकते। हमने आतंक के खिलाफ अपने संकल्प को सिद्ध करके दिखाया है।

From around the web