मुझे मौत का सौदागर कहने वाली कांग्रेस कहती है प्रेम की बातः PM मोदी

 
मुझे मौत का सौदागर कहने वाली कांग्रेस कहती है प्रेम की बातः PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को एक बार फिर से चुनावी रैलियों को संबोधित करने निकले और इसकी शुरुआत फतेहाबाद से हुई जिसके बाद उन्होंने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया। अपनी इस सभा में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रेम करने वाले बयान पर जमकर हमला बोला।

मोदी ने कहा कि मुझे मौत का सौदागर कहने वाले प्रेम की बात करते हैं। मैं कांग्रेस और उसके साथियों को मनमानी नहीं करने देता हूं, उनके भ्रष्टाचार को रोकता हूं, उनके वंशवाद की बात करता हूं, इसलिए ये लोग बार-बार प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते रहते हैं।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार मोदी ने कहा कि, कांग्रेस के एक नेता ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा कहा, तो दूसरा मुझे गंगू तेली कहने आ गया। इनके एक नेता ने मुझे पागल कुत्ता कहा, तो दूसरे नेता ने भस्मासुर की उपाधि दे दी। इनके एक और मंत्री ने मुझे वायरस कहा तो दूसरे ने दाऊद इब्राहिम का दर्जा दे दिया।

इनके एक नेता ने मुझे हिटलर, तो दूसरे ने मुझे बदतमीज नालायक बेटा कहा। इतना ही नहीं, मुझे रैबीज बीमारी से पीड़ित बंदर, चूहा और लहू पुरुष बोला गया। कांग्रेस वालों ने मुझे रावण, सांप, बिच्छू, गंदा आदमी, जहर बोने वाला तक बोला। कांग्रेस के नेता जिसके सामने नतमस्तक होते हैं, उन्होंने भी मुझे मौत का सौदागर कहा। ये इनका 'प्रेम' करने का तरीका है।

पीएम आगे बोले कि, इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे मानसिक तौर पर बीमार बताया, नीच किस्म का आदमी कहा, यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे ये नहीं मालूम। कांग्रेस के नामदार जिस तरह अपने प्रेम की डिक्शनरी दिखा रहे हैं, उस पर कोई उन पर सवाल नहीं उठा रहा है। मुझे गाली देते हुए उन्होंने कितनी बार मर्यादा तार-तार की है, ये भी इनकी प्रेम वाली डिक्शनरी से पता चलता है।

From around the web