खाली कुर्सियों की फोटो खींचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

खाली कुर्सियों की फोटो खींचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा

चेन्नई। तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक फोटो जर्नलिस्ट कांग्रेस की रैली में खाली पड़ी कुर्सियों की तस्वीरें खींच रहा था। बस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ये नागवार गुजरा और उन्होंने उस फोटो जर्नलिस्ट को पीटना शुरू कर दिया। जिस फोटो जर्नलिस्ट को पीटा गया है,


खाली कुर्सियों की फोटो खींचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा चेन्नई। तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक फोटो जर्नलिस्ट कांग्रेस की रैली में खाली पड़ी कुर्सियों की तस्वीरें खींच रहा था। बस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ये नागवार गुजरा और उन्होंने उस फोटो जर्नलिस्ट को पीटना शुरू कर दिया। जिस फोटो जर्नलिस्ट को पीटा गया है, उसकी पहचान आरएम मुथ्थूराज के रुप में हुई है, जो एक तमिल मैगजीन के लिए काम करते हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद ये घटना सामने आई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कांग्रेस कार्यकर्ता फोटो जर्नलिस्ट के हाथ से कैमरा छीनने की कोशिश कर रहे है, जब वो रैली में खाली पड़ी कुर्सियों की फोटो खींच रहा है। साथी के साथ मारपीट होते देख मौके पर मौजूद दूसरे पत्रकार हरकत में आए। इसके बाद विवाद और बढ़ गया। जिस फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट की गई है। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।