कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया: प्रियंका गांधी

 
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया: प्रियंका गांधी
संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी एक दिवसीय दौरे के लिए बुधवार को रायबरेली पहुंचीं। इस दौरान उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं। ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, इस दौरान भुएमऊ गेस्ट हाउस में नेता-कार्यकर्ता सबसे अलग-अलग मुलाकात की।

इस दौरान कांग्रेस ने चिंतन मंथन बैठक में 2022 के प्रदेश में विधानसभा चुनावों पर चर्चा की। कांग्रेस आभार सम्मेलन में प्रियंका गांधी नाराज दिखीं।

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं यहां भाषण नहीं समीक्षा कर, अपनी भावनाओं को प्रकट करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि आपने समर्थन दिया, लेकिन सच्चाई कड़वी लगेगी। इस चुनाव में रायबरेली की जनता ने सोनिया गांधी को जिताया है। लोकसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं कि।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सबमे से जिसने दिल से काम किया है, उसकी जानकारी आप सबको है और जिसने दिल से काम नहीं किया, उसकी जानकारी मैं करूंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैंने हमेशा कहा कि चुनाव संगठन लड़ाता है। अपना मन बना लीजिए, दिल से काम करना है, तो संघर्ष करना पड़ेगा।

From around the web