प्रभावित लोगों के राहत और बचाव कार्य में तत्काल जुट जाएं कांग्रेस कार्यकर्ता: राहुल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

प्रभावित लोगों के राहत और बचाव कार्य में तत्काल जुट जाएं कांग्रेस कार्यकर्ता: राहुल

पिछले कई दिनों से जारी भारी बारिश ने बिहार में एक बार फिर से बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए हैं। बिहार में लगातार हो रही बारिश से चारों तरफ हाहाकार है और जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है। इतना ही नहीं, पटना समेत बिहार के कई जिले पूरी तरह से जलमग्


प्रभावित लोगों के राहत और बचाव कार्य में तत्काल जुट जाएं कांग्रेस कार्यकर्ता: राहुल पिछले कई दिनों से जारी भारी बारिश ने बिहार में एक बार फिर से बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए हैं। बिहार में लगातार हो रही बारिश से चारों तरफ हाहाकार है और जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है।

इतना ही नहीं, पटना समेत बिहार के कई जिले पूरी तरह से जलमग्न जैसी स्थिति में हैं, जिसकी वजह से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है। बिहार में बारिश के कहर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की है।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया, 'बिहार बाढ़ से हालात बेकाबू हो गए हैं और कई लोगों की मौत के समाचार हैं। जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे प्रभावित लोगों के राहत और बचाव कार्य में तत्काल जुट जाएं।' राहुल ने यह ट्वीट एक खबर को शेयर कर की है।