बोर्ड मीटिंग में बोली सभासद, मैं इस्तीफा दे दूंगी...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बोर्ड मीटिंग में बोली सभासद, मैं इस्तीफा दे दूंगी...

ठाकुरद्वारा। नगर पालिका बोर्ड में जिस वक्त बजट से लेकर महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी दी जा रही थी। उस वक्त एक महिला सदस्य ने वार्ड में मामूली निर्माण कार्य को लेकर इस्तीफा देने की चेतावनी दे डाली। नगर पालिका बोर्ड की बैठक में ज्यादातर महिला सभासदो


बोर्ड मीटिंग में बोली सभासद, मैं इस्तीफा दे दूंगी...
ठाकुरद्वारा। नगर पालिका बोर्ड में जिस वक्त बजट से लेकर महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी दी जा रही थी। उस वक्त एक महिला सदस्य ने वार्ड में मामूली निर्माण कार्य को लेकर इस्तीफा देने की चेतावनी दे डाली।

नगर पालिका बोर्ड की बैठक में ज्यादातर महिला सभासदों के साथ पति भी मौजूद थे, जोकि अनौपचारिक रूप से न सिर्फ बोर्ड की कार्यवाही का हिस्सा बने थे, बल्कि खुलकर समर्थन और विरोध भी दर्ज करवा रहे थे। इस बीच एक आवाज गूंजी कि महिला सभसदों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। 

इस बीच सभासद नाजिश बेगम ने जहां गंदे पानी की समस्या रखी तो जैतून बेगम ने रुआंसा होकर कहा कि वार्ड की पुलिया की मरम्मत तक नहीं हो पाई है। इससे बेहतर है कि मैं वार्ड सभासद पद से इस्तीफा देकर घर चली जाऊँ। उनके पति भी तेज आवाज में विरोध दर्ज कराते नजर आए। 

इसके बाद सदन की तवज्जो महिला मेंबर की तरफ नजर आई। चेयरमैन ने सदस्य के विरोध को जायज लेकिन बात रखने के तरीके पर कड़ी नाराजगी जताई।