रॉबर्ट वाड्रा को मिली सिर हिलाकर 'भविष्य' बताने वाली गाय...

 
रॉबर्ट वाड्रा को मिली सिर हिलाकर 'भविष्य' बताने वाली गाय...
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने एक गाय की तस्वीर और वीडियो साझा किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा कि एक पवित्र गाय से भविष्य जान सकते हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले वाड्रा ने देश की विविधता का जिक्र करते हुए कहा कि सड़कों पर भी बहुत कुछ सीख सकते हैं।

वीडियो में गाय के साथ पुजारी भी दिख रहे हैं। वाड्रा पुजारी से पूछते हैं, ''यह सबकुछ बता देगी, यह क्या बताएगी?''  जिसपर पुजारी ने कहा, "ये आशीर्वाद देगी आपको, सावन का महीना चल रहा है।" पुजारी फिर गाय से कहते हैं जाओ साहब के पास, गाय आगे बढ़ जाती है. जिसके बाद वाड्रा गाय को सहलाते हैं।

उन्होंने कहा, ''अपनी विविधता और बहुमुखी प्रतिभा के लिए भारत सर्वोपरी है!आप सड़कों पर जा सकते हैं और बहुत कुछ सीख सकते हैं, लोगों की मदद कर सकते हैं। उनकी बड़ी वास्तविक मुस्कान में सराहना देख सकते हैं और बदले में गुलाब का फूल पा सकते हैं। आप अपने भविष्य को एक पवित्र गाय द्वारा भी जान सकते हैं, जो समझौते में अपना सिर हिलाती है, प्यार इस अद्भुत देश का हिस्सा है।

इस फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा किस्मत बताने वाली गाय से मुलाकात का वाकया बताते हैं। उन्होंने एक छोटा सा वीडियो भी डाला है। 

From around the web