दलित युवती ने सहकर्मी इंजीनियर पर लगाया रेप का आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दलित युवती ने सहकर्मी इंजीनियर पर लगाया रेप का आरोप

नोएडा के थाना सेक्टर-49 में एक दलित युवती ने अपनी कंपनी में काम करने वाले एक इंजीनियर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसा


दलित युवती ने सहकर्मी इंजीनियर पर लगाया रेप का आरोप
नोएडा के थाना सेक्टर-49 में एक दलित युवती ने अपनी कंपनी में काम करने वाले एक इंजीनियर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-84 स्थित एक कंपनी में काम करने वाली दलित युवती प्रिया (काल्पनिक नाम) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी में ही काम करने वाले इंजीनियर वीरभान सिंह ने उसे बरौला स्थित अपने घर पर बुलाया और शीतल पेय में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यह घटना चार मार्च वर्ष 2019 की है।


थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जब उसने इस बात का विरोध किया तो इंजीनियर ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार इंजीनियर ने उसके साथ जाति सूचक शब्द भी कहे। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।