Fani से AIIMS हॉस्टल की छत को नुकसान, 5 मई को होने वाली परीक्षा टली

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

Fani से AIIMS हॉस्टल की छत को नुकसान, 5 मई को होने वाली परीक्षा टली

चक्रवाती तूफान फानी का कहर शुक्रवार को ओडिशा में देखने को मिला। तेज हवा के झोंकों की वजह से वहां भुवनेश्वर स्थित अखिल भारतीय आयुविर्ज्ञान संस्थान (एम्स) की छत को कथित तौर पर भीषण नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि इसी वजह से पांच मई को होने वाली स


Fani से AIIMS हॉस्टल की छत को नुकसान, 5 मई को होने वाली परीक्षा टली
चक्रवाती तूफान फानी का कहर शुक्रवार को ओडिशा में देखने को मिला। तेज हवा के झोंकों की वजह से वहां भुवनेश्वर स्थित अखिल भारतीय आयुविर्ज्ञान संस्थान (एम्स) की छत को कथित तौर पर भीषण नुकसान पहुंचा है।

बताया जा रहा है कि इसी वजह से पांच मई को होने वाली स्तानकोत्तर (पीजी) परीक्षा टाल दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की सचिव प्रीति सुदन ने बताया, एम्स भुवनेश्वर की छत को भारी नुकसान हुआ है।

हालांकि, सभी मरीज, कर्मचारी और छात्र सुरक्षित हैं। पर नुकसान की वजह से कई पानी की टंकियां फट गईं, लाइट के खंभे भी गिर गए और एसी को भी भीषण नुकसान हुआ है। हमारे मदद के लिए काफी राहत सामग्री है और हम राज्य की सहायता के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आए हैं, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये क्लिप्स सुबह करीब 10 बजे फानी तूफान के दस्तक देने के बाद की हैं और उनमें जोरदार हवा के झोंके और भारी बारिश होती दिख रही थी।