दिन दहाड़े शूटआउट: अज्ञात हमलावरों ने महिला पर बरसाई गोलियां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दिन दहाड़े शूटआउट: अज्ञात हमलावरों ने महिला पर बरसाई गोलियां

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के मन में अब कानून व्यवस्था का डर नहीं रह गया है. बदमाशों जब चाहते हैं सरेआम वारदातों को अंजाम देते हैं. दिल्ली के द्वारका इलाके में अपने बेटे के साथ जा रही महिला को बदमाशों ने रोक कर गोली मार दी. बताया जा रहा है कि महिल


दिन दहाड़े शूटआउट: अज्ञात हमलावरों ने महिला पर बरसाई गोलियां
राजधानी दिल्ली में अपराधियों के मन में अब कानून व्यवस्था का डर नहीं रह गया है. बदमाशों जब चाहते हैं सरेआम वारदातों को अंजाम देते हैं. दिल्ली के द्वारका इलाके में अपने बेटे के साथ जा रही महिला को बदमाशों ने रोक कर गोली मार दी.
बताया जा रहा है कि महिला कार से जा रही थी. अचानक बाइक पर दो हमलावर आए और उन्होंने कार पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी. महिला के गले में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. महिला की पहचान किरण बाला के तौर पर हुई है जो द्वारका के सेक्टर 12 में रहती है.
वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह किरणे अपने बच्चे के साथ कार से सेक्टर 12 से रवाना हुईं थी. जैसे ही उनकी गाड़ी सेक्टर 13 के गोलचक्कर के पास पहुंची अचानक बाइक सवार दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी में गाड़ी के कांच तोड़कर एक गोली महिला के गले में जा लगी.
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वो हमलावरों की तलाश में जुट गई है.