ट्रक से कुचलकर डीसीएम चालक की मौत, एक घायल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ट्रक से कुचलकर डीसीएम चालक की मौत, एक घायल

प्रयागराज। नवाबगंज थाना क्षेत्र के लाल गोपालगंज कस्बे के पास गुरुवार सुबह पंचर टायर को बदलने के दौरान डीसीएम चालक की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक भी कुछ दूर जाकर पलट गया, जिससे ट्रक का ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया। सुलतानपुर जनपद


ट्रक से कुचलकर डीसीएम चालक की मौत, एक घायल
प्रयागराज।  नवाबगंज थाना क्षेत्र के लाल गोपालगंज कस्बे के पास गुरुवार सुबह पंचर टायर को बदलने के दौरान डीसीएम चालक की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक भी कुछ दूर जाकर पलट गया, जिससे ट्रक का ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया।
सुलतानपुर जनपद के खैरहा मोतीगरपुर गांव निवासी रमेश कुमार यादव (24 वर्ष) तीन भाईयों में दूसरे नम्बर का था। वह डीसीएम चलाकर रमेश पत्नी गीता व तीन बेटियों का भरण-पोषण करता था। गुरुवार की भोर वह रायबरेली से दूध की टंकी लोड करके वापस लौटा रहा था। रास्ते में नवाबगंज के लाल गोपालगंज कस्बे के पास उसकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया। सड़क पर उतर कर वह डीसीएम का टायर बदल रहा था। इस बीच अचानक आये ट्रक ने रमेश को कुचल दिया। आगे जाकर ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया।
हादसे में डीसीएम चालक रमेश की मौक पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक का ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा। वहीं रमेश के शव कब्जे में लेकर उसके परिजनों को खबर दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।