युवक की निर्मम हत्या कर मंदिर में फेंका शव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

युवक की निर्मम हत्या कर मंदिर में फेंका शव

मुरादाबाद। शादी समारोह में गए युवक की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को मंदिर परिसर में फेंक कर भाग गए। खाने लोगों की सूचना पर कटघर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज किया ग


युवक की निर्मम हत्या कर मंदिर में फेंका शव
मुरादाबाद। शादी समारोह में गए युवक की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को मंदिर परिसर में फेंक कर भाग गए। खाने लोगों की सूचना पर कटघर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

कटघर थाना क्षेत्र में देहरी गांव स्थित मंदिर में सोमवार को स्थानीय लोगों ने रक्तरंजित शव पड़ा देखा। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। शव की शिनाख्त मोहल्ले के ही आकाश नामक युवक के रूप में हुई। इतने में ही आकाश के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि रविवार की शाम पड़ोस में शादी समारोह था। आकाश शादी समारोह में ही गया था लेकिन रात भर वापस घर नहीं पहुंचा। लोगों ने उसको मोहल्ले के प्रशांत नामक युवक के साथ देखा था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उधर मृतक के पिता ने हत्या की नामजद तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है। एसपी सिटी ने बताया कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।