कमलनाथ सरकार के फैसलों से MP में मंदी का असर नहीं : कांग्रेस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कमलनाथ सरकार के फैसलों से MP में मंदी का असर नहीं : कांग्रेस

मध्य प्रदेश में भाजपा के घंटानाद आंदोलन का कांग्रेस ने जवाब दिया और जिला मुख्यालयों पर संवाददाता सम्मेलन बुलाकर केंद्र सरकार की तुलना नीरो से कर डाली. साथ ही देश में छाई मंदी का असर मुख्यमंत्री कमलनाथ की नीतियों के कारण राज्य पर नजर न आने का दावा कि


कमलनाथ सरकार के फैसलों से MP में मंदी का असर नहीं : कांग्रेस
मध्य प्रदेश में भाजपा के घंटानाद आंदोलन का कांग्रेस ने जवाब दिया और जिला मुख्यालयों पर संवाददाता सम्मेलन बुलाकर केंद्र सरकार की तुलना नीरो से कर डाली. साथ ही देश में छाई मंदी का असर मुख्यमंत्री कमलनाथ की नीतियों के कारण राज्य पर नजर न आने का दावा किया।

कांग्रेस प्रवक्ताओं ने संवाददाताओं से बातचीत में बुधवार को कहा, देश इस समय भयानक मंदी के दौर से गुजर रहा है. पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं, रुपये की कीमत रसातल में पहुंच चुकी है, जीडीपी धराशायी हो चुकी है. मैन्युफैक्च रिंग, बैंकिंग, रियल स्टेट, ऑटोमोबाइल सेक्टर पूरी तरह ध्वस्त हो चुके हैं, सार्वजनिक सेक्टर खस्ताहाल है और बढ़ती बेरोजगारी से देश में कोहराम मचा हुआ है. केंद्र सरकार की इन घोर विफलताओं के कारण देश की अर्थव्यवस्था के हालात बुरी स्थिति में पहुंच गए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ताओं ने दावा किया कि "केंद्र सरकार की नीतियों के कारण देश में मंदी छाई हुई है, लेकिन मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के फैसलों, नीतियों के कारण उस मंदी का असर राज्य में नजर नहीं आ रहा है।