बिजली महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बिजली महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन

ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा ने बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में प्रदर्शन किया है। इनको वापस लेकर बिजली आपूर्ति में सुधार की मांग की है। बिजली अपूर्ति को लेकर अव्यस्था के बीच दरों में वृद्धि की घोषणा कर दी गई। इसको लेकर किसान म


बिजली महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन
ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा ने बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में प्रदर्शन किया है। इनको वापस लेकर बिजली आपूर्ति में सुधार की मांग की है।

बिजली अपूर्ति को लेकर अव्यस्था के बीच दरों में वृद्धि की घोषणा कर दी गई। इसको लेकर किसान मजदूर सभा ने रामूवाला गनेश कार्यालय पर बैठक के बाद प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि यूपी पहले से बिजली महंगी थी, आपूर्ति में सुधार नहीं है। अब बढ़ी दरों को लागू कर किसान मजदूर के लिए परेशानी का सबब पैदा कर दिया है। नलकूपों की बिजली भी महंगा करने की तैयारी है।

उन्होंने बढ़ी बिजली दरों को वापस लेने की मांग की है। इसके साथ किसान सम्मान निधि योजना का लाभ सभी किसानों को देने की मांग की है। इसमें प्रीतम सिंह, हरस्वरूप सिंह, बलराम सिंह, कैलाश सिंह, खुशीराम सिंह, सुरेंद्र सिंह, नरेश सिंह, रमेश सिंह, जितेंद्र सिंह आदि थे।