हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया चुनाव प्रचार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया चुनाव प्रचार

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के लिए प्रचार किया। धर्मेंद्र ने लोगों को अपने बचपन की कहानी सुनाई और देशभक्ति तथा राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया। अभिनेता ने कहा, 'जब मैं चार साल का था, तब द


हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया चुनाव प्रचारमशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के लिए प्रचार किया। धर्मेंद्र ने लोगों को अपने बचपन की कहानी सुनाई और देशभक्ति तथा राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया।

अभिनेता ने कहा, 'जब मैं चार साल का था, तब देश में अंग्रेजों का राज था। पिताजी खेती करते थे और स्कूल में पढ़ाते भी थे। यह नौकरी उन्हें अंग्रेजों ने दी थी। मां अपने बेटे को देशभक्त बनाना चाहती थी, इसलिए मेरे हाथों में तिरंगा दे देती थी। मैं सड़कों पर दौड़ता और इंकलाब जिंदाबाद के नारा लगाता। शाम को बाबूजी घर आते तो मां को डांटते कि अंग्रेजों को पता चल जाएगा तो मेरी नौकरी चली जाएगी।

मां कहती, नौकरी कल जाती हो तो आज जाए, पर मैं अपने बेटे को देशभक्त जरूर बनाऊंगी।' बकौल धर्मेंद्र, आज हर जाट में यही जज्बा है। वो खेत में काम कर लेता है तो जरूरत पड़ने पर सिर पर कफन बांध कर देश के लिए अपने प्राण देने भी चल पड़ता है।