धर्मेद्र बोले- बसंती को वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

धर्मेद्र बोले- बसंती को वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा

सुपरहिट फिल्म शोले का वह डायलॉग तो हर किसी को याद होगा जब बसंती से शादी करने की जिद में वीरू पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लोकसभा चुनाव में मथुरा की सीट पर सभी की नजरें टिकी हैं। बीजेपी की ओर से बॉलिवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी चुनाव लड़ रही हैं। रव


धर्मेद्र बोले- बसंती को वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगासुपरहिट फिल्म शोले का वह डायलॉग तो हर किसी को याद होगा जब बसंती से शादी करने की जिद में वीरू पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लोकसभा चुनाव में मथुरा की सीट पर सभी की नजरें टिकी हैं।

बीजेपी की ओर से बॉलिवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी चुनाव लड़ रही हैं। रविवार को रील लाइफ के वीरू और बसंती चुनावी मंच पर नजर आए। धर्मेन्द्र ने यहां प्रचार करते हुए अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए वोट मांगे। 

मथुरा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहीं सांसद हेमा मालिनी के लिए उनके पति और अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को जिले के जाट बहुल इलाकों में वोट की अपील की।

जनसभा में लोगों ने जब फिल्मी डायलॉग सुनाने की जिद की तो धर्मेंद्र ने कहा, 'गांववालों... अगर आपने हेमा को बहुत बड़ी जीत नहीं दिलाई... यहां कोई टंकी है क्या, उस पर चढ़ जाऊंगा फिर मेरी बहुत सी मौसियां चली आएंगी और फिर मैं कहूंगा मासी जी...मासी जी...।' धर्मेंद्र ने गांव के लोगों से वादा किया कि वह सर्दियों में उनके घर रोटी खाने जरूर आएंगे।