दीदी बोलकर पहले खिला दिए नशीले चावल, फिर कर दिया रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दीदी बोलकर पहले खिला दिए नशीले चावल, फिर कर दिया रेप

हिसार में दो अलग-अलग स्थानों पर महिलाओं से दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। एक मामले में तो युवक ने अपनी बहन को ही हवस का शिकार बना डाला, जबकि दूसरे मामले में विवाहिता के साथ रेप किया गया। दोनों मामलों में अलग-अलग थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शु


दीदी बोलकर पहले खिला दिए नशीले चावल, फिर कर दिया रेप
हिसार में दो अलग-अलग स्थानों पर महिलाओं से दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। एक मामले में तो युवक ने अपनी बहन को ही हवस का शिकार बना डाला, जबकि दूसरे मामले में विवाहिता के साथ रेप किया गया।

दोनों मामलों में अलग-अलग थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों ही मामलों में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में 31 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वे चार भाई-बहन हैं। आरोपी उसका चचेरा भाई है। फरवरी 2019 में वह उनके घर आया तो वह अकेली थी और उसकी तबीयत खराब थी।

इस पर आरोपी ने उससे कहा कि दीदी आपकी तबीयत खराब है, आपको खाने के लिए कुछ बना देता हूं। उसने चावल बनाए और उनमें कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इस कारण वह बेहोश हो गई।


आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो और फोटो ले ली। जब उसे होश आया तो उसने अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो फेसबुक पर वायरल कर देगा। पीड़िता के अनुसार आरोपी धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा।