दिग्विजय ने वोट न डालकर किया पाप: PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दिग्विजय ने वोट न डालकर किया पाप: PM मोदी

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम पहुंचे हैं। वो यहां सैलाना रोड बजली हवाई पट्टी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने वोट नहीं डालने के मुद्दे दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि, इनका अहंकार कल दिखा। मैं खुद अहमदाबाद वोट ड


दिग्विजय ने वोट न डालकर किया पाप: PM मोदी
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम पहुंचे हैं। वो यहां सैलाना रोड बजली हवाई पट्टी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी ने वोट नहीं डालने के मुद्दे दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि, इनका अहंकार कल दिखा। मैं खुद अहमदाबाद वोट डालने गया था। राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति कतार में खड़े थे। लेकिन दिग्गी राज वोट डालने नहीं गए। वो दिन भर भोपाल में दौड़ते दिखे कि मुझे भोपाल वालों बचा लो। वरना नौकरी चली जाएगी। आपने वोट का बहिष्कार कर दिया। ऐसा क्या झगड़ा है आपका।

अगर प्रत्याशी पसंद नहीं था तो ऐसे ही चले जाते, लेकिन आप तो वहां की जनता से इतना डर गए कि गए ही नहीं। आप तो जाकिर नाइक से भी नहीं डरते हो। फिर आपको अपने ही क्षेत्र के लोगों से डर क्यों लगा। कांग्रेस के महामिलावटी लोगों देश का फर्स्ट टाइम वोटर सारे दलों को बारीकी से देख रहा है। वो देश के विकास के लिए वोट डाल रहा है। उसे आप यही सिखा रहे हैं कि मतदान जरूर नहीं है। आपने बहुत बड़ा पाप किया दिग्गी राजा।