राम मंदिर के लिए दिग्विजय सिंह ने की जमीन की पेशकश

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राम मंदिर के लिए दिग्विजय सिंह ने की जमीन की पेशकश

भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को शहर के एक राम मंदिर में पूजा अर्चना की और ट्रस्ट को मंदिर की जमीन वापस दिलाने का आश्वासन भी दिया। दिग्विजय के इस कदम से भाजपा भड़क गई और प्रदेश के पूर्व मं


राम मंदिर के लिए दिग्विजय सिंह ने की जमीन की पेशकश
भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को शहर के एक राम मंदिर में पूजा अर्चना की और ट्रस्ट को मंदिर की जमीन वापस दिलाने का आश्वासन भी दिया।

दिग्विजय के इस कदम से भाजपा भड़क गई और प्रदेश के पूर्व मंत्री विश्वास सांसद ने कहा कि ऐन चुनाव सामने हैं इसलिए दिग्विजय सिंह को भगवान राम याद आ रहे हैं।

उन्होने कहा, चुनाव सामने हैं इसलिए उन्हें (दिग्विजय को) भगवान राम और हनुमान जी याद आ रहे हैं। जबकि वास्तव में गुरु बक्श की तलैया क्षेत्र में स्थित राम मंदिर की जमीन जिला कांग्रेस ने हथिया ली है।

वहीं, भोपाल नगर निगम के पार्षद योगेन्द्र चौहान गुड्डू ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए (1993 से 2003 तक) दिग्विजय सिंह ने यह जमीन जिला कांग्रेस कमेटी को आवंटित की थी। उन्होंने दावा किया, ”जमीन को लेकर मंदिर ट्रस्ट और जिला कांग्रेस कमेटी के बीच विवाद था और अदालत ने फैसला दिया कि जमीन जिला कांग्रेस कमेटी की है।”