मतदान करने पर दवा पर छूट, मिलेगा FREE खाना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मतदान करने पर दवा पर छूट, मिलेगा FREE खाना

नोएडा में केमिस्ट असोसिएशन ने वोटिंग वाले दिन मतदाताओं को दवाओं पर 10 फीसदी छूट देने की घोषणा की है। इसके तहत उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाने पर 10 फीसदी छूट दी जाएगी। जिला केमिस्ट असोसिएशन के अध्यक्ष अनूप खन्ना ने कहा कि मतदाता और उनके मरीजों


मतदान करने पर दवा पर छूट, मिलेगा FREE खानानोएडा में केमिस्ट असोसिएशन ने वोटिंग वाले दिन मतदाताओं को दवाओं पर 10 फीसदी छूट देने की घोषणा की है। इसके तहत उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाने पर 10 फीसदी छूट दी जाएगी।

जिला केमिस्ट असोसिएशन के अध्यक्ष अनूप खन्ना ने कहा कि मतदाता और उनके मरीजों को दवा पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी। इस दिन वोटर को दादी की रसोई की ओर से मुफ्त भोजन भी कराया जाएगा। मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए निजी अस्पतालों ने भी नई पहल की है। इसके तहत जो भी मतदाता वोट देने के बाद अपनी उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाएगा। उसे अस्पताल में मुफ्त जांच व इलाज की सुविधा मिलेगी। यह सुविधा फेलिक्स अस्पताल, प्रकाश अस्पताल में मिलेगी।

कई निजी अस्पतालों ने इस दिन रोगियों को 10-50 फीसदी तक छूट देने का ऐलान किया है। नोएडा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है।