डिश टीवी ने बुजुर्गों के लिए शुरू की 'आयुष्मान एक्टिव' सेवा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डिश टीवी ने बुजुर्गों के लिए शुरू की 'आयुष्मान एक्टिव' सेवा

अग्रणी डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया ने अपनी तरह की पहली मूल्य वर्धित सेवा 'आयुष्मान एक्टिव' पेश की है जिसके तहत डी2एच पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए श्रेष्ठ और अनूठे प्रोग्राम देने की सुविधा प्रदान की गयी है। डिश टीवी इंडिया कार्यकारी निदेशक अनिल दुआ ने


डिश टीवी ने बुजुर्गों के लिए शुरू की 'आयुष्मान एक्टिव' सेवा
अग्रणी डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया ने अपनी तरह की पहली मूल्य वर्धित सेवा 'आयुष्मान एक्टिव' पेश की है जिसके तहत डी2एच पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए श्रेष्ठ और अनूठे प्रोग्राम देने की सुविधा प्रदान की गयी है।
डिश टीवी इंडिया कार्यकारी निदेशक अनिल दुआ ने यहां एक बयान में बताया कि उनकी कंपनी डीटीएच उद्योग में अग्रणी है और अपने वरिष्ठ दर्शकों को उनकी आयु से इतर बेहतर प्रोग्राम देने की पेशकश करती है। यह सेवा वरिष्ठ नागरिकों का मनोरंजन करेगी और उन्हें प्रेरित करने के साथ ही नई जानकारियां प्रदान करती रहेगी।
डिश टी वी की उत्पादन इकाई से जुड़े निदेशक आदर्श गुप्ता ने बताया कि डॉमिनिच की स्थापना इसे भविष्य की शैलियों में बाजार में अग्रणी बनाने के दृष्टिकोण से की गई है। यह सेवा देश की 20 प्रतिशत जनसंख्या को समर्पित है। आयुष्मान डिश टीवी और डी2एच चैनल पर उपलब्ध होगी।