बीवी को तलाक देकर भाभी से किया निकाह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बीवी को तलाक देकर भाभी से किया निकाह

नई दिल्ली। बिहार के किशनगंज में एक व्यक्ति ने पत्नी को तलाक देने के बाद अपनी भाभी से निकाह कर लिया। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक ने मोबाइल से पत्नी को तलाक देकर अपनी भाभी से निकाह कर लिया। युवक ने अपनी भाभी को प्रेम जाल में फंसा कर शादी


बीवी को तलाक देकर भाभी से किया निकाह
नई दिल्ली। बिहार के किशनगंज में एक व्यक्ति ने पत्नी को तलाक देने के बाद अपनी भाभी से निकाह कर लिया। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक ने मोबाइल से पत्नी को तलाक देकर अपनी भाभी से निकाह कर लिया। 

युवक ने अपनी भाभी को प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर ली और अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक के बाद पत्नी ने चंडीगढ़ से किशनगंज आकर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें इससे पहले भी बिहार से तीन तलाक के मामले सामने आ चुके हैं। जहाँ पति ने कुरियर के माध्यम से अपनी पत्नी को तीन तलाक भेजा। वहीँ एक अन्य मामले में पति ने कुछ विवाद को लेकर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।


वहीँ तीन तलाक के एक मामले में पति ने अपनी पत्नी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। वह किसी काम से कोर्ट आया था लेकिन मेरी पत्नी के भाइयों ने मेरी पिटाई कर दी और मुझे झूठे केस में फंसा कर जेल भेजने की साजिश की है।