जानवर भी न पिएं ऐसा पानी बच्चों को पिला रहे टीचर!

 
जानवर भी न पिएं ऐसा पानी बच्चों को पिला रहे टीचर!
रवि सैनी, रामपुर। स्वार में प्राथमिक विद्यायल नूरपुर में टीचर वक्त से नहीं पहुंचते, पत्रकार सवाल करें तो उन्हें बच्चा चोर बताया जाता है। मामले की खबर यूपीयूकेलाइव ने रविवार को प्रमुखता से दिखायी। जिस पर प्रशासन की नींद खुल गयी और सोमवार को ज्वाइंट मजिस्टे्रट ने स्कूल का ओचक निरीक्षण किया।
स्कूल पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गौरव कुमार को स्कूल के बच्चों ने बताया कि स्कूल में मिड डे मील कभी-कभी बनता है, आज भी जब ज्वाइंट मजिस्ट्रेट स्कूल में पहुंचे तो अभी मिड डे मील नहीं बना था। जिस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने स्कूल स्टाफ और रसोईया को जमकर हड़काया।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने स्कूल में पीने का पानी देखा तो वह भी दूषित था। यह देख ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने ग्राम प्रधान, स्कूल के स्टाफ सबको जमकर हड़काया और 2 दिन में स्कूल का नल सही कराने की हिदायत दी।
स्कूल की ड्रेस भी नहीं बांटी गई थी, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने अपने हाथों से ड्रेस का वितरण किया।
स्कूल के शौचालय भी टूटे और बंद मिले और स्कूल की जमीन पर भी ग्रामीणों का कब्जा मिला। जिस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने तुरंत तहसीलदार को बुलाकर स्कूल की जमीन पर कब्जा हटाने के आदेश दिए। ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल का स्टाफ हर दिन लेट आता है जिस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने स्कूल स्टाफ को सुधर जाने की हिदायत देते हुए कहा कि इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

From around the web