कहीं आपके पास भी तो फर्जी आधार कार्ड नहीं !

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कहीं आपके पास भी तो फर्जी आधार कार्ड नहीं !

मथुरा। आधार कार्ड बेहद जरूरी दस्तावेज बन गया है। पहचान संबंधी बेहद महत्वपूर्ण दस्तावेज के साथ भी कुल षातिर लोगों ने फर्जीवाडा षुरू कर दिया है । कुछ लोग जनबूझ कर फर्जी आधार कार्ड का उपयोग कर रहे हैं तो कुछ इन षातिर लोगोंं के चक्कर में फंस कर फर्जी आध


कहीं आपके पास भी तो फर्जी आधार कार्ड नहीं !
मथुरा।  आधार कार्ड बेहद जरूरी दस्तावेज बन गया है। पहचान संबंधी बेहद महत्वपूर्ण दस्तावेज के साथ भी कुल षातिर लोगों ने फर्जीवाडा षुरू कर दिया है । कुछ लोग जनबूझ कर फर्जी आधार कार्ड का उपयोग कर रहे हैं तो कुछ इन षातिर लोगोंं के चक्कर में फंस कर फर्जी आधार कार्ड के धारक बन रहे हैं । यह संगीन जुर्म आपको जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंचा सकता है ।
कोसीकला पुलिस ने ऐसे ही एक रेकेट का पर्दाफाश किया है । पुलिस ने संजय पुत्र राम किषन निवासी असावटा थाना कैम्प पलवल हरियाणा , अभिषेक पुत्र किषनचंद निवासी सौध थाना होडल हरियाणा, पंकज माथुरा पुत्र सुरेषचंद माथुर निवासी कोसीकला मथुरा को गिरफ्तार किया है .. इनके पास से एक बायोमैट्रिक मषीन, एक लैपटाप, एक प्रिंटर, एक आईरिस कैमरा भी पुलिस ने जब्त किया है । थाना कोसीकला में तैनात उपनिरीक्षक सुरेन्द्र भाटी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मौहल्ला अग्रसैन नगर कोसीकला में माथुर की दुकान पर कुल लोग फर्जी आधार कार्ड बना रहे हैं ।
-सांकेतिक तस्वीर