अस्पताल में हंगामा करने पर डाक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अस्पताल में हंगामा करने पर डाक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार

जसपुर। ओपीडी के दौरान सरकारी अस्पताल पहुंचे एक अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल परिसर में डाक्टरों को अपशब्द कहते हुए वीडीओ बनाई। इससे ओपीडी में बैठे डाक्टर एवं मरीज परेशान हो गए। पुलिस के आने से पहले उक्त व्यक्ति चला गया।गुरूवार को नाराज डाक्टरों ने दो घं


अस्पताल में हंगामा करने पर डाक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार
जसपुर। ओपीडी के दौरान सरकारी अस्पताल पहुंचे एक अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल परिसर में डाक्टरों को अपशब्द कहते हुए वीडीओ बनाई। इससे ओपीडी में बैठे डाक्टर एवं मरीज परेशान हो गए। पुलिस के आने से पहले उक्त व्यक्ति चला गया।गुरूवार को नाराज डाक्टरों ने दो घंटे का कार्य बहिष्कार किया। कार्य बहिष्कार के दौरान मरीज बहिष्कार खत्म होने का इंतजार करते रहे। वहीं, चिकित्सा अधीक्षक ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है।
बुधवार को करीब सवा ग्यारह बजे एक अज्ञात व्यक्ति अस्पताल परिसर में आया। तथा मोबाइल निकालकर ओपीडी कक्षों की वीडियो बनाने लगा। साथ ही तथा जोर जोर से चिल्ला कर डाक्टरों को अपशब्द कहने लगा। एवं बाहर खड़े मरीजों को डाक्टरों के प्रति उकसाने लगा। इससे अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। चिकित्सा कर्मी और डाक्टर ओपीडी छोड़कर अपने कक्षों से बाहर आ गए। हंगामा होने पर चिकित्सा कार्य बाधित हो गया। उक्त व्यक्ति ने हंगामा करते हुए पुराने अस्पताल भवन में मौजूद कक्षों की भी मूवी बनाई। इस बीच किसी चिकित्सक ने चिकित्सा अधीक्षक को कॉल कर मामले की जानकारी दी। चिकित्सा अधीक्षक ने पुलिस को तत्काल अस्पताल बुला लिया। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही उक्त व्यक्ति भाग गया। गुरूवार को इस घटना के विरोध में डाक्टर एवं अन्य चिकित्सा कर्मियों ने दो घंटे का कार्य बहिष्कार रखा। इस दौरान डाक्टर मरीजों को नहीं देख सके। दो घंटे बाद डाक्टरों ने मरीजों का परीक्षण कर दवा लिखी।  चिकित्सा अधीक्षक डा. हितेश शर्मा ने बताया कि पुलिस को उक्त अज्ञात व्यक्ति की सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराकर तहरीर दे दी है।