हड़ताल पर रहे डॉक्टर, परेशान फिरते रहे मरीज...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हड़ताल पर रहे डॉक्टर, परेशान फिरते रहे मरीज...

अज़हर मलिक, काशीपुर। लोकसभा में एनएमसी बिल पारित होने से चिकित्सकों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर काशीपुर में आईएमए के तत्वाधान में चिकित्सकों ने आपने ओपीडी सेवाएं बंद रखी और एनएमसी बिल का विरोध किया। बता दें कि लोकसभा में नेशनल मेड


हड़ताल पर रहे डॉक्टर, परेशान फिरते रहे मरीज...
अज़हर मलिक, काशीपुर। लोकसभा में एनएमसी बिल पारित होने से चिकित्सकों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर काशीपुर में आईएमए के तत्वाधान में चिकित्सकों ने आपने ओपीडी सेवाएं बंद रखी और एनएमसी बिल का विरोध किया।

बता दें कि लोकसभा में नेशनल मेडिकल कमिशन बिल पास किया गया है। जिसको लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टरों में खासा आक्रोश बना हुआ है। जिसके चलते काशीपुर में आईएमए के तत्वधान में सभी निजी चिकित्सकों ने अपनी ओपीडी सेवाओं को बंद रखकर आक्रोश जाहिर किया। साथ ही डॉक्टरों ने नेशनल मेडिकल कमीशन बिल को संशोधित करने की भी मांग की। 

मीडिया से बात करते हुए काशीपुर आईएमए के सचिव विपिन सूद ने बताया कि लोकसभा में जो बिल पास हुआ है उससे लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 6 महीने का कोर्स कराकर सरकार नए डॉक्टर तैयार करने जा रही है, जिन्हें इलाज करने की सही से जानकारी भी नही होगो।