स्कूल बस में बच्ची से चालक ने की अश्लील हरकत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्कूल बस में बच्ची से चालक ने की अश्लील हरकत

नई दिल्ली। कल्याणपुरी इलाके में स्कूल बस में चालक ने छह वर्षीय बच्ची से अश्लील हरकत की। बच्ची ने घर आकर मां को यह बात बता दी। मां ने चालक को डांटा, तो आरोपी पुलिस से शिकायत न करने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। अमर


स्कूल बस में बच्ची से चालक ने की अश्लील हरकतनई दिल्ली। कल्याणपुरी इलाके में स्कूल बस में चालक ने छह वर्षीय बच्ची से अश्लील हरकत की। बच्ची ने घर आकर मां को यह बात बता दी। मां ने चालक को डांटा, तो आरोपी पुलिस से शिकायत न करने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने पॉक्सो व यौन उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज कर 45 वर्षीय बस चालक महेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, छह वर्षीय बच्ची परिवार के साथ मयूर विहार में रहती है। वह केंद्रीय विद्यालय में दूसरी कक्षा की छात्रा है। परिवार ने बेटी के स्कूल आने-जाने के लिए प्राइवेट बस लगाई हुई है। बस राजस्थान निवासी महेश कुमार चलाता है। आरोप है कि बुधवार को बच्ची बस से घर लौट रही थी।

रास्ते में चालक महेश ने बस में बच्ची को अकेला पाकर उससे अश्लील हरकत की। बच्ची ने घर पहुंचकर मां को बात बता दी। अगले दिन मां ने चालक को डांटा, तो वह माफी मांगते हुए गिड़गिड़ाने लगा।

परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।