नशे में धुत शख्स मोबाइल टॉवर पर चढ़ा, रात भर पुलिस को देना पड़ा पहरा

 
नशे में धुत शख्स मोबाइल टॉवर पर चढ़ा, रात भर पुलिस को देना पड़ा पहरा
ग्वालियर। नशे में धुत एक अधेड़ किसान मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। उसे टॉवर पर चढ़ा देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। काफी देर उतारने का प्रयास किया, लेकिन उसने किसी की नहीं मानी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

घटना बुधवार शाम 4 बजे हस्तिनापुर के छोंदी गांव की है। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर नशे में धुत किसान और भड़क गया, वह और ऊंचाई पर चढ़ गया। उसे उतारने के लिए उसके दोस्तों को भेजा, लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नहीं था।

वह छलांग न लगा दे इसके लिए रात भर पुलिस बल तैनात किया गया है। करीब 10 घंटे बाद रात 2 बजे जब उसका नशा उतरा तो वह खुद व खुद नीचे उतर आया। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।


नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार हस्तिनापुर थानाक्षेत्र स्थित छोंदी गांव निवासी जहान सिंह गुर्जर किसान है। वह नशे का आदी है। बुधवार शाम 4 बजे उसने देशी कलारी पर नशा किया और फिर गांव के बाहर मोबाइल कंपनी के टॉवर पर चढ़ गया। लड़खड़ाते हुए उसे चढ़ता और बार-बार डगमगाता देख गांव के लोगों ने उसे उतारने का प्रयास किया। पर जैसे ही कोई उसे बचाने पहुंचता वह कूदने की धमकी देता।

ऐसे में लोगों ने हस्तिनापुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दमकल अमले को मामले की सूचना दी। दमकल अमले ने बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन नशे में धुत युवक उतरने को तैयार नहीं था। इसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर किसान के उन दोस्तों को उसे मनाने के लिए भेजा जो रोज उसके साथ शराब का सेवन करते थे। पर जहान सिंह उनकी भी सुनने को तैयार नहीं था। वह बार-बार कूदने की धमकी दे रहा था।

From around the web