नशे में धुत दबंग ने युवक पर किया जानलेवा हमला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नशे में धुत दबंग ने युवक पर किया जानलेवा हमला

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्त हिदायत के बाद राजधानी पुलिस काफी एक्टिव मोड में है। राजधानी सहित पूरे प्रदेश में चेकिंग अभियान चल रहा है। बावजूद इसके अपराधी और अराजक तत्व पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। ताजा मामला राजधानी से जुड़ा है। यहा


नशे में धुत दबंग ने युवक पर किया जानलेवा हमला
लखनऊ।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्त हिदायत के बाद राजधानी पुलिस काफी एक्टिव मोड में है। राजधानी सहित पूरे प्रदेश में चेकिंग अभियान चल रहा है। बावजूद इसके अपराधी और अराजक तत्व पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं।

ताजा मामला राजधानी से जुड़ा है। यहां चिनहट इलाके में रविवार को नशे में धुत दबंग ने एक युवक पर जमकर कहर बरपाया। हमलावर ने युवक पर युवक को जमकर पीटा, धारदार हथियार और शराब की बोतल से हमला कर मरणासन्न कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार चिनहट थाना क्षेत्र में बीपी बोरा पेटोल पम्प के पास शनिवार देर रात विवेक नाम युवक गुजर रहा था। इस बीच वहां पहले से खड़े दबंग ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

नशे में धुत दबंग ने मामूली बात पर धारदार हथियार और शराब की बोतल से हमला कर विवेक को लहूलुहान कर दिया और मरणा सन्न हालत में छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया और मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।