नशे में धुत सिपाही ने कर दी चायवाले और रिक्शा चालक की पिटाई

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नशे में धुत सिपाही ने कर दी चायवाले और रिक्शा चालक की पिटाई

कानपुर में नशे में धुत एक सिपाही द्वारा बुधवार सुबह सड़क पर लोगों को पीटने का मामला सामने आया है। ऋतिक बाजपेई नाम का सिपाही किदवई नगर थाना क्षेत्र की संजय वन चौकी में तैनात है। बताया जा रहा है कि ऋतिक मंगलवार की अपनी नाइट शिफ्ट खत्म करके बुधवार सुबह


नशे में धुत सिपाही ने कर दी चायवाले और रिक्शा चालक की पिटाई
कानपुर में नशे में धुत एक सिपाही द्वारा बुधवार सुबह सड़क पर लोगों को पीटने का मामला सामने आया है। ऋतिक बाजपेई नाम का सिपाही किदवई नगर थाना क्षेत्र की संजय वन चौकी में तैनात है।

बताया जा रहा है कि ऋतिक  मंगलवार की अपनी नाइट शिफ्ट खत्म करके बुधवार सुबह वापस घर जा रहा था और रास्ते में उसने शराब पी ली। इसके बाद नशे में धुत ऋतिक ने एक रिक्शा चालक को रोककर कमरे तक छोड़ने की बात कही।

जब रिक्शा चालक ने उसे छोड़ने से इनकार कर दिया तो सिपाही ने रिक्शेचालक की पिटाई कर दी। यही नहीं इसके साथ ही जब बीच- बचाव में  एक चायवाला बीच में आया तो  सिपाही ने उसकी भी पिटाई कर दी।

राहगीरों ने जब नशे में धुत सिपाही की इस करतूत का विरोध किया तो वह सभी को हवालात में बंद करके डंडे से पीटने की धमकी देने लगा। यही नहीं उसने महिलाओं और राजगीरों के साथ बदसलूकी भी की।

जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची किदवई नगर पुलिस उल्टा सिपाही का ही समर्थन करने लगी और वहां मौजूद लोगों को हड़काने लगी। वहीं इसके बाद किसी तरह से पुलिस नशे में धुत सिपाही को पकड़ कर थाने ले गई।