धार्मिक जुलूस के दौरान शराबी ने पुलिस को किया किस...

 
धार्मिक जुलूस के दौरान शराबी ने पुलिस को किया किस...
हैदराबाद। एक जुलूस के दौरान हैदराबाद में एक शराबी व्यक्ति ने एक ऑन-ड्यूटी पुलिस वाले को किस कर लिया। मकजगिरी के निवासी 28 वर्षीय पी भानु ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसकी यह हरकत उसे बड़ी परेशानी में डाल देगी। यह घटना उस वक्त हुई, जब एक वार्षिक हिंदू त्योहार का जश्न मनाने के लिए जुलूस निकाला जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक पुलिस निरीक्षक ने कहा कि रविवार को हैदराबाद शहर में बोनालू उत्सव मनाया गया था और सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया।

सब इंस्पेक्टर महेंद्र इलाके में निकल रहे जुलूस के दौरान गश्त कर रहे थे। तभी नशे में नाच रहे भानु नामक एक व्यक्ति ने उन्हें पकड़ कर चूम लिया। उस समय भानु अपने दोस्तों के साथ नल्लाकुंटा की एक सड़क पर बोनालू उत्सव मना रहा था।

त्योहार के जुलूस में वह अपने दोस्तों के साथ ढोल की थाप पर नाच रहा था। अचानक भानू ने अपने बगल से निकले एक ऑन-ड्यूटी सब-इंस्पेक्टर को रोका और उसे किस कर लिया।

उस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। इंस्पेक्टर ने कहा कि भानु को न्यायिक रिमांड में भेजा जा रहा है।

घटना के समय आरोपी नशे में था और उसने दावा किया कि उसे एहसास नहीं था कि वह क्या कर रहा है। भानु के खिलाफ पुलिसकर्मी से दुर्व्यवहार करने और काम में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है। उसे नल्लकुंटा पुलिस ने हिरासत में लिया है।

From around the web