टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता ने कहा गद्दार तो कांग्रेस प्रवक्ता ने फेंक मारा पानी से भरा ग्लास

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता ने कहा गद्दार तो कांग्रेस प्रवक्ता ने फेंक मारा पानी से भरा ग्लास

एक टीवी डिबेट में भाजपा नेता की तरफ से गद्दार कहने पर कांग्रेस प्रवक्ता आग बबूला हो गए। इसके बाद कांग्रेस के प्रवक्ता ने भाजपा नेता पर पानी से भरा ग्लास फेंक दिया। न्यूज 24 के एक शो के दौरान भाजपा की तरफ से केके शर्मा मौजूद थे। वहीं कांग्रेस की तरफ


टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता ने कहा गद्दार तो कांग्रेस प्रवक्ता ने फेंक मारा पानी से भरा ग्लास एक टीवी डिबेट में भाजपा नेता की तरफ से गद्दार कहने पर कांग्रेस प्रवक्ता आग बबूला हो गए। इसके बाद कांग्रेस के प्रवक्ता ने भाजपा नेता पर पानी से भरा ग्लास फेंक दिया। न्यूज 24 के एक शो के दौरान भाजपा की तरफ से केके शर्मा मौजूद थे।

वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी प्रवक्ता आलोक शर्मा मौजूद थे। भाजपा नेता ने बहस के दौरान कांग्रेस नेता को गद्दार कर दिया। इस पर कांग्रेस नेता ने आवेश में आकर शो के बीच में ही भाजपा नेता की तरफ पानी से भरा ग्लास फेंक दिया।

कांग्रेस नेता का कहना था कि भाजपा नेता इस तरह की भाषा का प्रयोग कैसे कर सकते हैं। वहीं टीवी एंकर लगातार दोनों नेताओं को शांत कराने में जुटा रहा। दोनों नेताओं को बहस का जवाब बहस से देने की बात कही।

इसके बाद एंकर ने कांग्रेस नेता को भाजपा नेता से माफी मांगने की बात कही। इस पर कांग्रेस नेता इस बात पर अड़े रहे कि पहले भाजपा नेता उन्हें गद्दार कहे जाने के लिए माफी मांगें। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह कोई तरीका नहीं है।