शादी समारोह के दौरान बदमाशों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा...

 
शादी समारोह के दौरान बदमाशों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा...
एटा जिले में दर्जन भर दबंगों ने एक गर्भवती महिला को लात-घूसों से इतनी बुरी तरह पीटा की उसका गर्भपात हो गया. महिला की हालत नाजुक है.

उसे आगरा के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. मंगलवार देर रात पीड़िता के परिवार वालों ने भ्रूण लेकर कोतवाली नगर में प्रदर्शन किया तो पूरी घटना उजागर हुई.

दरअसल, शहर कोतवाली के किदवई नगर में 27 जून की रात एक शादी का कार्यक्रम था. समारोह में शामिल होने के लिए पीड़िता और उसका पूरा परिवार भी गया हुआ था. तभी डीजे पर डांस कर रही महिलाओं के साथ अभियुक्त साजिद, नजीम, आदिल और आधा दर्जन युवकों ने छेड़खानी आरंभ कर दी.

जब दबंगों का विरोध मंजूर अली और उसके परिवार ने किया तो उन्होंने महिलाओं और लड़कियों के साथ ही मारपीट शुरू कर दी. दबंगों ने परिवार की गर्भवती महिला तबस्सुम को भी नहीं छोड़ा और उसके पेट पर जमकर लात-घूंसे बरसाए और मौके से फरार हो गए.

दबंगों की पिटाई से पीड़िता के गर्भ में पल रहा 5 महीने का भ्रूण मर गया. महिला की तबियत भी अचानक बिगड़ गई. उसे तुरंत जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देखकर डॉक्टरों ने उसे आगरा रेफर कर दिया. तबस्सुम की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है घटना के बाद परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एएसपी संजय कुमार ने बताया है कि थाना एटा कोतवाली पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में लग गई है. वहीं, इस पूरे मामले में देरी से शिकायत दर्ज करने को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. 

From around the web