मासूम लड़कियों का यौन शोषण करता था अधेड़

 
मासूम लड़कियों का यौन शोषण करता था अधेड़
मेरठ। मेरठ पुलिस ने एक ऐसे अधेड़ शख्स को गिरफ्तार किया है, जो काम के बहाने मासूम बच्चियों को अपने घर पर बुलाता था और उसके बाद उनका बहला-फुसला कर यौन शौषण करता था।

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब आरोपी के घर में सीसीटीवी कैमरे लगाने वाले एक शख्स ने रिकॉर्डिंग के क्लिप्स लेकर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी कैमरे लगाने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अधेड़ का नाम विमलचंद है और वह एलआईसी से रिटायर्ड अधिकारी है। उसकी उम्र 63 साल है। आरोपी मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला है। आरोपी का पत्नी की मौत साल 2005 में हो गई थी। उसके बाद आरोपी विमल घर में अकेला रहता था। उसने पिछले साल अपने घर में 13 सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि विमलचंद के घर पर सीसीटीवी कैमरे बक्सर के रहने वाले आशु कश्यप ने लगाए थे। आशु को सभी कैमरों के इंटरनेट कनेक्शन का पासवर्ड पता था। उसने कैमरों का एक्सिस अपने मोबाइल पर ले लिया था, कैमरों के क्लिप्स देखने के दौरान उसको इस बात का पता चला कि विमलचंद घर में काम करने आने वाली छोटी लड़कियों का यौन शोषण करता है।

From around the web