सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जैश के 3 आतंकी घिरे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जैश के 3 आतंकी घिरे

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकियों को घेर लिया हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। त्राल के काहिलिल जंगलों में आतंकवादियों की मौजूदगी की सू


सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जैश के 3 आतंकी घिरे श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी  है। सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकियों को घेर लिया हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। त्राल के काहिलिल जंगलों में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद, राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के साथ सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया।
इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। मिली जानकारी के अनुसार जहां यह मुठभेड़ चल रही है, वो जंगल का इलाका है। सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।